वाशिंगटन डी सी







+

अपने मार्ग की बारी-बारी से जनरल ड्राइविंग दिशा-निर्देश पर्याप्त आगंतुक पार्किंग के निर्माण के आसपास उपलब्ध है। वाशिंगटन डी.सी. से वाशिंगटन / डलेस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए मैं -66 वेस्ट ले लो। Leesburg पाईक, 16. मुड़ें प्रकाश में छोड़ बाहर निकलें करने के लिए टोल रोड (रूट 267) ले लो और स्प्रिंग हिल रोड पर सही बारी है। उत्तर से सिल्वर स्प्रिंग के लिए अंतरराज्यीय 495 पश्चिम (राजधानी बेल्टवे) के लिए 95 अंतरराज्यीय दक्षिण लो। उत्तरी वर्जीनिया I-495 का पालन करें। Tysons कॉर्नर को रूट 7 पश्चिम के लिए बाहर निकलें 47A ले लो। 2 मील जारी रखें और स्प्रिंग हिल रोड पर छोड़ दिया बारी। पश्चिम (मैं -66) से मैं -495 उत्तर करने के लिए अंतरराज्यीय 66 पूर्व ले लो। Tysons कॉर्नर को रूट 7 पश्चिम के लिए बाहर निकलें 47A ले लो। 2 मील जारी रखें और स्प्रिंग हिल रोड पर छोड़ दिया बारी। पश्चिम (डलेस हवाई अड्डे या रूट 267) से टोल रोड पर मिलता है। 16 Leesburg पाईक पूर्व से बाहर निकलें करने के लिए 267 पूर्व ले लो। स्प्रिंग हिल रोड पर सही बारी है। दक्षिण से रॉकविल I-495 पश्चिम (राजधानी बेल्टवे) करने के लिए मैं -95 उत्तर लो। पश्चिम Tysons कॉर्नर को रूट 7 के लिए 47A से बाहर निकलें करने के लिए मैं -495 का पालन करें। 2 मील जारी रखें और स्प्रिंग हिल रोड पर छोड़ दिया बारी। जन परिवहन खराब मौसम की नीति ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी डीसी संघीय सरकार बंद कर देता है घटना में बंद हो जाएगा। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अन्य सभी परिस्थितियों, कक्षाएं, कार्यशालाओं और घटनाओं के तहत आगे बढ़ना होगा। छात्रों द्वारा याद कक्षा दिनों हमारे आजीवन सीखने नीति के अनुसार retaken जा सकता है।