प्रस्तुति प्रशिक्षण सेमिनार







+

Cutting45; एज प्रस्तुति कोर्स रणनीति हमारी प्रस्तुति प्रशिक्षण पाठ्यक्रम अपनी तरह का सबसे अत्यधिक भागीदारी और व्यक्तिगत वर्ग है। प्रतिभागियों उन्हें सीखने और मौलिक और उन्नत प्रस्तुति कौशल का अभ्यास करने में मदद करने के लिए दो प्रशिक्षकों की है। वहाँ 10 डिजिटल दर्ज की व्यक्तिगत प्रस्तुतीकरण कर रहे हैं और 10 प्रस्तुतियों से प्रत्येक व्यक्तिगत one45 द्वारा पीछा किया जाता है; on45; प्रगति की गारंटी और कोई ध्यान भंग व्यवहार को खत्म करने के लिए एक वरिष्ठ प्रशिक्षक से एक प्रतिक्रिया। पाठ्यक्रम के उद्देश्य: वर्तमान तकनीकी जानकारी स्पष्ट रूप से, संक्षेप में, और persuasively। आवाज प्रक्षेपण, अभिव्यक्ति, गति और प्रवाह, शरीर की भाषा, आँख से संपर्क करें, और इशारों बढ़ाएँ। दर्शकों के नजरिए और जरूरतों का निर्धारण करें। घबराहट, चिंता, और किसी भी ध्यान भंग व्यवहार पर काबू पाने। प्रभावी ढंग से टेक मीडिया, आम और high45 दोनों का प्रयोग करें। प्रेरक संचार तकनीक को लागू करें। परियोजना नियंत्रण और आत्मविश्वास। योजना और व्यापार को प्रभावित करने वाले बाजार की ताकतों के आसपास पूरा, औपचारिक रूप उत्पाद प्रस्तुतियों का विकास। संरचना प्रस्तुतियों अधिकतम प्रभाव हासिल करने के लिए। सवाल पहचान करने और संभालने के लिए दर्शकों की भागीदारी तकनीकों का प्रयोग करें। भविष्य प्रस्तुतियों में सुधार के लिए एक पर कार्रवाई की जा रही योजना की स्थापना की। प्रस्तुति प्रशिक्षण: Cutting45; एज प्रस्तुति कोर्स रणनीति कितनी बार अपने मालिक से एक प्रस्तुति तैयार करने के लिए पूछा? कितनी बार अपने प्रबंधन आप प्रेरणादायक कुछ करने के लिए प्रस्तुति प्रारूप बदलने का अनुरोध किया? कितनी बार आप वर्तमान विषय के साथ समस्या क्या है अपने आप से पूछना था और यही कारण है कि हर कोई मुझे कुछ नया पेश करने के लिए पूछता है? आप अपने कैरियर में समय के किसी भी बिंदु पर इन सब सवालों का सामना करना पड़ता था, तो यह लेख आपके हर कोई कुछ नया करने के लिए आप से हर बार चाहता है यही कारण बताता है! प्रस्तुतियाँ ज्यादातर कॉर्पोरेट संस्कृति में होती हैं। क्या आप एक छोटी अवधि के भीतर एक महत्वपूर्ण कार्य पूरा कैसे अपने बॉस को बताना चाहता हूँ कि अगर उदाहरण के लिए, कॉर्पोरेट संस्कृति में, आप अपने विचार या विचारों को एक प्रस्तुति बनाने और साझा करने के लिए की जरूरत है। खैर, हर कोई यह करता है। क्या चीज हाथ आई है! क्या दूसरों से अपनी प्रस्तुति अलग क्या है? कैसे आप अपने दर्शकों के भी कुछ दिनों के बाद उन्हें क्या कहा याद है और अपनी प्रस्तुति के बारे में लगता है कि कर सकता हूँ? समाधान आप को पेश रास्ते में है। हर कोई एक ही उपकरण और तकनीक का उपयोग करता है। हालांकि, वे वे के साथ काम कर रहे हैं बिंदु कितना महत्वपूर्ण है अपने दर्शकों को बता तरह से भिन्न होते हैं। आप को पेश जो भी हो, परम उद्देश्य के लिए अपने दृष्टिकोण की ओर अपने दर्शकों को ड्राइव और उन्हें अपने डिजाइन समाधान करने के लिए सहमत करने के लिए है। अपनी प्रस्तुति आकर्षक है और अपने पक्ष में अपने दर्शकों की राय बदल सकते हैं, तो आप उन्हें जीत रहे हैं याद है। अंत में, क्या दर्शकों को हुक कि अपनी प्रस्तुति में वहाँ हो सकता है और आप उन्हें ध्यान से बता जो कुछ भी सुनना चाहिए? समाधान कहानियां है। हाँ, तुम ठीक से पढ़ रहे हैं! यह age45 है, पुरानी रणनीति लेकिन यह अभी भी today39 में काम करता है, कॉर्पोरेट संस्कृति। , कहानियों की तरह हर कोई याद रखें। यही कारण है कि एक एक स्पष्ट अर्थ का रास्ता और भी आसानी से उसकी / उसके ग्रे कोशिकाओं दबाव के बिना प्रस्तुति का विवरण याद कर सकते हैं लक्षित दर्शकों में जटिल विषयों की व्याख्या कर सकते सबसे आसान तरीका है। एक कहानी प्रारूप में अपने विचारों को प्रस्तुत करते हैं। कुछ कार्टून ग्राफिक्स के साथ अपने पाठ बात मसाला। दर्शक एक नज़र में कहानी का एक विचार मिलेगा तो यह है कि अपनी कहानी का केंद्रीय विषय पर कार्टून ड्रा। वर्तमान पाठ और कार्टून side45 दोनों; by45; पक्ष पाठक आसानी से आप उन्हें बताने की कोशिश कर रहे हैं समझ सकते हैं। अपनी प्रस्तुति से दर्शकों को आसानी से खुद को संबद्ध कर सकते हैं कि इतने समय की घटनाओं, अपने real45 के लिए कहानियों से संबंधित हैं। आप अपने दर्शकों को जीतना चाहते हैं सारांश में, तो, अपने आप को शांत और अपने दर्शकों को भी अपनी प्रस्तुति के समय के दौरान कॉर्पोरेट बोर्डरूम में आराम करने के लिए सीख लो। उन्हें उनके दिमाग को कम करने और उत्साह के साथ उन्हें फीता कर सकते हैं कि कुछ बताएँ। अपने दर्शकों की कम से कम एक तुम्हारे पास आता है और आप उसे पूरा जब अपनी प्रस्तुति कहानी सुनाना तो / उसके कुछ ही हफ्तों के बाद, फिर अपने मिशन पूरा किया है, याद है। स्रोत: Pvan कुमार प्रस्तुति शैक्षणिक