व्यापारी - एस योजना







+

व्यापारी क है योजना व्यापारी क है योजना जेम्स स्टेनली द्वारा & Ldquo;। अच्छा भाग्य अवसर नियोजन और rdquo मिलता है क्या होता है जब; थॉमस जेफरसन & Ldquo; लिखने के लिए अपनी योजना को कम करें। । यदि आप यह पूरा पल, आप निश्चित रूप से ठोस अमूर्त इच्छा के लिए फार्म और rdquo दिया जाएगा; नेपोलियन हिल नियोजन के लाभ exuding उद्धरण ढूँढना मुश्किल नहीं है। ऊपर नियोजन के लाभ exalting अधिक आम, श्रद्धालु उद्धरण के सिर्फ दो हैं। या यह एक है: & Ldquo;। योजना को विफल रहता है, वह, और rdquo विफल करने के लिए योजना बना रही है; कहावत का खेल आप इसे देखना चाहता हूँ लेकिन, या जिसे आप, योजना का लाभ गहरा हो सकता है को सुनने के लिए चाहते हो सकता है; विशेष रूप से एक कठिन गतिविधि पर तैयार करते हैं। यह उम्मीद है कि हमें हमारे लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलेगी कि प्रक्रिया को रूप दे सकते हैं। इस अनुच्छेद में, हम & lsquo में दिखेगा, व्यापारी और rsquo; s योजना & rsquo; और व्यापारियों के लिए अपनी योजनाओं की रूपरेखा तैयार करने में लग रही है कि तत्वों के कई। व्यापारी & rsquo; s योजना शायद उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह अक्सर व्यक्तिगत वरीयताओं के आसपास, व्यापारियों के बीच काफी भिन्न होते हैं और कर सकते हैं - लक्ष्यों। इस कारण से, मैं अपने दैनिक लक्ष्य के साथ अपने व्यापार की योजना शुरू करने के लिए चुनें। यह मेरी योजना और ndash में पहली पंक्ति है; और यह है कि मैं एक दैनिक आधार पर बाजार में पूरा करना चाहते हैं कि क्या है की एक चेतावनी के रूप में कार्य करता है। मैं रंग और इस लाइन & lsquo रखने, हरी & rsquo; इतना है कि यह मेरी योजना पर चिपक जाती है। योजना के त्वरित नज़र में, हरी लक्ष्य बाहर और ndash चिपक; आगे दिन के लिए मेरा काम क्या है की मुझे याद दिलाता है। नए व्यापारियों अक्सर पहली बार बाहर शुरू हो रही है जब वे लक्ष्य होना चाहिए कि कितने पिप्स से पूछना होगा। मैं छोटे प्रारंभिक लक्ष्यों को स्थापित करने और अनुभव और आराम बनाता है के रूप में बढ़ रही है, डेमो पर नए व्यापारियों के लिए लाभदायक हो दिखना चाहिए कि सलाह देते हैं। ट्रेडिंग के लिए कठिन हो सकता है, और अत्यंत उदात्त लक्ष्यों को स्थापित करने की योजना का एक हतोत्साहित तत्व बनने खत्म हो सकता है। लक्ष्य सभी एक ही समय में, यथार्थवादी प्राप्य है, और सार्थक होना चाहिए। ये व्यापारी को व्यापारी से काफी भिन्न कर सकते हैं; लेकिन यथार्थवादी उम्मीदों योजना के लिए, और दृष्टिकोण को अत्यधिक महत्व के हैं। इस योजना के बाकी हुक्म अक्सर जाएगा, तो मैं lsquo और में अपने दैनिक लक्ष्य की इस पंक्ति आइटम के साथ योजना शुरू;। पिप्स & rsquo; जब मैं व्यापार करने के लिए जा रहा हूँ? देखा है, यह शायद मैं & rsquo कि व्यापार की योजना का सबसे उपेक्षित भागों में से एक है। FX बाजार दिन के 24 घंटे खुला है और कई व्यापारी अपने लाभ के लिए इस का उपयोग करना चाहते हैं। घड़ी के आसपास कारोबार किया जा रहा कीमत का तरल पदार्थ प्रकृति व्यापारियों के लिए एक सम्मोहक संभावना है, विशेष रूप से उन लोगों के इस तरह के रूप में इस तरह इक्विटी या वस्तुओं के रूप में अन्य बाजारों से आया है कि अपने आप; बाजारों में जो गैप जोखिम बहुत एक व्यापारिक दृष्टिकोण को प्रभावित कर सकते हैं। टी सबसे इक्विटी, वायदा, और वस्तुओं के बाजार के रूप में के रूप में अक्सर बंद; FX के 24 घंटे खुला रहता है के बाद से, बाजार नहीं करता है और rsquo, सिर्फ इसलिए कि कम अंतराल हैं। विशेषताओं & rsquo; नोट का एक महत्वपूर्ण तत्व विभिन्न कारोबारी सत्रों विभिन्न & lsquo प्रदर्शन कर सकते हैं; कीमतों कदम है कि रास्ते के आसपास। लेख & ldquo में;? व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए डे और rdquo का सर्वश्रेष्ठ समय है जब; टोक्यो, & rsquo; डेविड रोड्रिगेज और टिम शीया द्वारा, वे & lsquo की जांच करना; कारोबारी सत्र विशेष रूप से; FXCM पर ग्राहकों की वास्तविक आँकड़ों का उपयोग। दाऊद और टिम नए व्यापारियों के लिए और अधिक उदार हो सकता है, इस तरह के रूप में, कीमत में आंदोलनों संभावित टोक्यो ट्रेडिंग सत्र के दौरान छोटे हो सकता है कि शोध के बयान का प्रस्ताव है, और। दाऊद और टिम पहले अन्य कारोबारी सत्रों, या दिन के समय की तुलना में छोटा हो सकता है (डेविड यूरो / अमरीकी डालर का इस्तेमाल किया इस अध्ययन में) टोक्यो सत्र के दौरान एक लक्ष्य मुद्रा की है कि औसत कीमत चाल की स्थापना। दाऊद और टिम & rsquo; अनुसंधान बेहतर टोक्यो ट्रेडिंग सत्र के दौरान कार्य किया जा सकता है, जैसे कि उनके अनुसंधान में इस्तेमाल आरएसआई उदाहरण के रूप में रणनीतियों, सीमा है कि निष्कर्ष के लिए आता है। मैं अत्यधिक अपने व्यापार की योजना के इस हिस्से का निर्माण करने के अनिश्चित किसी को भी इस लेख की सिफारिश करेंगे: मैं कितना व्यापार के प्रति जोखिम के लिए जा रहा हूँ? व्यापार योजना में अगले कदम और ndash है; मेरी राय और ndash में; योजना का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। जोखिम मानकों को स्थापित कर रहे हैं, एक व्यापारी और rsquo जहां यह है। वहाँ isn & rsquo; दूसरे से बेहतर भर में बोर्ड, यह है कि इस सवाल का एक ही जवाब टी। एक बार फिर, योजना के इस हिस्से के एक व्यक्ति के व्यापारी और rsquo के आसपास का निर्माण किया जाना चाहिए, लक्ष्यों, उद्देश्यों, और जोखिम tolerances। ऑन डिमांड वीडियो पाठ्यक्रम में धन प्रबंधन के लिए मॉड्यूल में, योजना के इस भाग को स्थापित करने में कुछ मदद के लिए देख किसी के लिए, हम समय में किसी एक बिंदु पर खतरे में 5% की एक अधिकतम प्रस्ताव। व्यापारी भी खतरे में है कि राशि एक व्यापार, या कई पर होने जा रहा है, तो यह निर्धारित करने की जरूरत है। मैं 5 विचारों, कि & rsquo पर अपने खाते का 5% का जोखिम तो की 25%। मैं अपने विचारों के सभी 5 पर खो मैं कल व्यापार शुरू करते हैं, तो मैं सिर्फ अपने खाते की शेष राशि का 75% है। मैं तो बस मेरे पिछले तोड़ भी स्तर के लिए वापस पाने के लिए 33% करने की जरूरत है! निजी तौर पर और ndash; मैं एक व्यापारी के रूप में एक दिन में और दिन बाहर के आधार पर असहनीय जोखिम का स्तर है कि लगता है। मैं जोखिम और ndash पर मेरे खाते का 5% की एक अधिकतम चाहते हैं; एम ट्रेडिंग; मैं & rsquo कि विचारों के सभी भर में। मैं अपने व्यापार के सभी पर एक बहुत बुरा दिन है और खो देते हैं तो इस तरह, मैं अपने खाते कल का मूल्य के 95% के साथ वापस आ सकते हैं। मैं प्रत्येक व्यापार पर कितना लाभ लिया तलाश करेंगे? एक बार फिर, योजना के इस हिस्से व्यापार शैली, जोखिम विशेषताओं, और लक्ष्यों के आधार पर व्यापारी को व्यापारी से काफी भिन्न कर सकते हैं। जोखिम और इनाम व्यापारियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, और एक बार फिर से, श्री डेविड रोड्रिगेज मदद के लिए आगे इस बिंदु को वर्णन करने के साथ सबूत है। में & ldquo; संख्या एक गलती विदेशी मुद्रा व्यापारी क्या करना है और rdquo है? डेविड रोड्रिगेज और टिम शीया FXCM & rsquo से डेटा का उपयोग करें; रहते ग्राहकों कहानी बताने के लिए। दाऊद और टिम एक न्यूनतम 1-1 अनुपात हमेशा इस्तेमाल किया जाना चाहिए कि शोध के बयान पर पहुंचें। यह मैं एक व्यापार में 100 पिप्स खतरे में डाल रहा हूँ, मैं एक लाभ के रूप में कम से कम 100 पिप्स लिए देखना चाहता हूँ कि इसका मतलब है। डेविड जारी है, & ldquo; ऐसी प्रवृत्ति व्यापार रणनीतियों, के रूप में कम संभावना ट्रेडों के लिए एक उच्च जोखिम / इनाम अनुपात, जैसे 2 सिफारिश की है, 3 1: 1, या यहां तक ​​कि 4: 1. और rdquo; मांग पर वीडियो पाठ्यक्रम के पैसे प्रबंधन मॉड्यूल में, हम 2 की एक न्यूनतम सिफारिश: 1 या अधिक से अधिक; सही हूँ, मैं & rsquo यदि अर्थ, ऊपर के रूप में जोखिम के 100 पिप्स के साथ ही व्यापार ले जा रहा हूँ, मैं & rsquo; मैं & rsquo यदि उल्टा करने के लिए 200 pips की एक न्यूनतम के लिए देख रहा हूँ। मैं कैसे ट्रेडों में प्रवेश करने जा रहा हूँ? इस बार व्यापार रणनीति (या रणनीति) से ही तय किया जाएगा, क्योंकि यह व्यापार योजना का अधिक सरलीकृत भागों में से एक है। मैं देख रहा हूँ कि सटीक स्थिति से बाहर लिखा है, मैं मैं & rsquo कि यह सुनिश्चित करना चाहते हैं। मॉडल रणनीति, & rsquo; मैं & lsquo उपयोग कर रहे थे; ? व्यापार विदेशी मुद्रा और rdquo दिन का सबसे अच्छा समय है जब, डेविड और टिम & ldquo में इस्तेमाल किया था; व्यापार योजना के इस खंड पढ़ें: मैं & rsquo; 14:00 ईएसटी और 6:00 ईएसटी के बीच आरएसआई क्रॉसओवर व्यापार करने के लिए देख रहा हूँ मैं यह इस खंड में संभव के रूप में की रणनीति के रूप में वर्णनात्मक होना चाहते हैं। मैं कैसे ट्रेडों बाहर निकलने के लिए जा रहा हूँ? पिछले अनुभाग का एक स्वाभाविक विस्तार है, एक रणनीति का पता होना चाहिए कि इस क्षेत्र का कारोबार किया जा रहा। Lsquo और में सूचीबद्ध प्रत्येक रणनीति के लिए, कैसे मैं कर रहा हूँ, और rsquo ट्रेडों में प्रवेश करने जा रहा; मैं योजना बनाई एक से बाहर निकलें करना चाहते हैं। कुछ बाहर निकलता हो सकता है: & ldquo; मैं 2 बार मेरी प्रारंभिक जोखिम के स्तर को पूरा किया जाता है जब मेरे व्यापार बंद और rdquo होगा;। दूसरों को हो सकता है: & ldquo; मैं बहुत की एक हिस्से को हटाने और एक 50 रंज लाभ पर breakeven करने के लिए मेरे रोक ले जाते हैं, और एक दोलन से मुझे बाहर ले जाता है, जब तक मैं फिर 30 पिप्स द्वारा स्थिति के शेष पर मेरे रोक निशान होगा । व्यापार और rdquo; कैसे मैं अपने व्यापार (एस) का प्रबंधन करने के लिए जा रहा हूँ? एक बार फिर, इस क्षेत्र इस अत्यधिक व्यापार योजना का पिछले वर्गों के आधार पर अनुकूलित किया जाना चाहिए के रूप में व्यापारियों के बीच काफी भिन्न होते जा रहा है। यह भी विशेष रणनीति या बाजार की स्थितियों कारोबार किया जा रहा चारों ओर बनाया जा सकता है। रुझान चलता रहता है अक्सर लेकर वातावरण में से ट्रेंडिंग / ब्रेकआउट बाजारों में अपेक्षित विकल्प के और अधिक हो सकता है अनुगामी बंद हो जाता है, जिसका अर्थ है समय की एक विस्तारित अवधि के लिए जारी रख सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देख व्यापारियों के लिए, मैं इस लेख & ldquo में देखने की मेरी बात साझा; इन-व्यापार प्रबंधन और rdquo। अंत के लिए मैंने सबसे अच्छी बचत की है। नियम & rsquo; मैं बनाने और मेरी व्यक्तिगत & lsquo का प्रबंधन करेगा, जहां यह है; मेरी व्यापारिक दृष्टिकोण की। मैं अपने आप को लगातार एक मुद्दे या समस्या में चल पाते हैं, तो ऐसा करने के लिए केवल तर्कसंगत बात मुद्दे की पहचान और इसके चारों ओर एक नियम बनाने की है। यही कारण है कि & rsquo; मेरी व्यक्तिगत नियमों खेलने में आते हैं जहां एस। इन व्यापारियों के बीच काफी भिन्न होते हैं, लेकिन एक विचार के रूप में काफी कुछ समय के लिए मेरी योजना पर ही अस्तित्व में है कि नियमों में से एक होगा: & Ldquo;। मैं के बाद बुरा और rdquo अच्छा पैसा फेंक नहीं होगा; यह मैं एक व्यापार को खोलने के लिए, और यदि खोने और ndash हूँ कि इसका मतलब है; मुझे लगता है कि नुकसान के लिए जोड़ नहीं होगा। इसका यह भी मतलब है कि मैं अपने बंद करो, और मुझे और ndash के खिलाफ व्यापार चाल निर्धारित करते हैं; मैं नहीं होगा, किसी भी परिस्थिति, & lsquo के तहत, चौड़ा, & rsquo; स्टॉप या यह सही होने की आशा में और अधिक कमरा दे। मैं काफी कुछ समय पहले मेरे व्यापार में इस कमी को देखा इसके चारों ओर एक नियम बनाया है, और एक चेतावनी के रूप में रखा गया है। मैं व्यापार के क्षेत्रों में आप कठिनाई पैदा कर रहे हैं नोटिस क्या है, और इस खंड में उन्हें संबोधित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। --- जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित जेम्स स्टेनली संपर्क करने के लिए, InstructorDailyFX ईमेल करें। आप ट्विटर JStanleyFX पर जेम्स का पालन कर सकते हैं। जेम्स स्टेनली और rsquo शामिल होने के लिए की वितरण सूची, यहां क्लिक करें। इस आलेख में संदर्भित अनुसंधान: