कैसे एक scottrade ब्रोकरेज खाता ऑनलाइन खोलने के लिए







+

कैसे एक Scottrade ब्रोकरेज खाता ऑनलाइन खोलने के लिए टी अपने पिछले रविवार मैं ऑनलाइन एक Scottrade खाता खोला। यह लगभग 10 मिनट का समय लगा और इस प्रक्रिया बहुत आसान था। प्रक्रिया बहुत ज्यादा आप खुले परवाह किए बिना दलाली खाते के प्रकार का एक ही है, हालांकि इस खाते, एक सितम्बर इरा के लिए है। इस अनुच्छेद में, आप अच्छी तरह से एक Scottrade खाता खोलने और प्रक्रिया का वर्णन करने के लिए क्या जरूरत के माध्यम से चलते हैं। मैं Scottrade क्यों चुना के साथ, हालांकि, शुरू कर देता है। क्यों Scottrade? से चुनने के लिए कई अच्छे ऑनलाइन डिस्काउंट दलालों कर रहे हैं, Scottrade कई फायदे था। सबसे पहले, Scottrade एक सितम्बर इरा खाते प्रदान करता है। सबसे दलालों आज पारंपरिक, रोथ और रोल ओवर IRAs की पेशकश करते हैं, न कि दलालों के सभी एक सितम्बर इरा प्रदान करते हैं। तो यह है कि मेरे चुनाव संकुचित। दूसरा, Scottrade एक से अधिक है, जो एक इरा खाते के लिए कोई शुल्क नहीं है। Scottrade इस संबंध में अकेले is not, और आप इरा खातों के लिए सबसे अच्छा दलालों में से कुछ की हमारी समीक्षा बाहर की जाँच कर सकते हैं। तीसरा, Scottrade बस के बारे में हर जगह कार्यालय है। मेरी ट्रेडों के विशाल बहुमत के ऑनलाइन हो जाएगा, तो इसका अच्छा मैं एक कार्यालय का दौरा करने और यदि आवश्यक हो तो एक वास्तविक व्यक्ति से बात कर सकते हैं पता है। और अंत में, Scottrade सबसे अच्छी कीमत पर ट्रेडों की अपनी तेजी से निष्पादन के लिए जाना जाता है। तो अब एक Scottrade खाता खोलने के मेरे अनुभव करने के लिए बारी देता है। आप Scottrade के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, हमारे विस्तृत Scottrade समीक्षा जाएँ। Scottrade के साथ सबसे पहले, एक नकारात्मक अनुभव मुझे मैं Scottrade के साथ सामना करना एक समस्या के साथ शुरू करते हैं। आवेदन प्रक्रिया के दौरान कई बार में, मैं इस प्रक्रिया में अगले कदम के लिए स्थानांतरित करने के लिए अगले बटन क्लिक किया है, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अगले पेज लोड wouldnt यदि यह था। अब समस्या यह बहुत अच्छी तरह से मेरे इंटरनेट कनेक्शन हो सकता था, लेकिन मैं नहीं संदेह है। प्रत्येक मामले में मैं फिर से बटन क्लिक किया और अंत में आवेदन किसी भी समस्या के बिना पर रवाना हुए। फिर भी, यह एक कष्टप्रद गड़बड़ था। तुम एक Scottrade दलाल खाता खोलने की जरूरत क्या आप एक Scottrade अकाउंट खोलने की जरूरत होगी यह जानकारी किसी अन्य दलाल खाते के रूप में ही है। लेकिन जानकारी के कुछ आपको आश्चर्य हो सकता। लगभग 10 मिनट के अपने नए खाते खोलने के लिए सामाजिक सुरक्षा नंबर या व्यक्तिगत करदाता पहचान संख्या नियोक्ता का नाम, पता और फोन नंबर Beneficiarys सामाजिक सुरक्षा नंबर, जन्म के पते और तारीख (IRAs केवल) मैं शुरू में यह Scottrade मेरे नियोक्ता के बारे में जानकारी की जरूरत है कि थोड़ा अजीब था। यह इस के लिए कई कारण आप प्रतिभूतियों उद्योग में एक शेयर बाजार, FINRA, या किसी अन्य नियामक के लिए काम करने के लिए होता है कि क्या सहित देखते हैं पता चला है। Scottrade आवेदन प्रक्रिया के उपयोगी सुविधाओं में से एक एक Scottrade प्रतिनिधि के साथ ऑनलाइन चैट करने की क्षमता है। मुझे लगता है वे मेरे नियोक्ता के बारे में जानकारी की जरूरत क्यों पूछ सहित कई कारणों के लिए इस सुविधा का फायदा उठाया। यहाँ उनकी प्रतिक्रिया थी: यह अच्छा सवाल है! मौजूदा नियमों के तहत हम "हमारे ग्राहक को पता करने के लिए" की आवश्यकता है और अपने रोजगार की स्थिति प्राप्त करने कि आवश्यकता को पूरा करने के लिए हमें का एक हिस्सा है कर रहे हैं। हम बहुत गंभीरता से आपकी व्यक्तिगत जानकारी की गोपनीयता और सुरक्षा ले कृपया ध्यान दें। हमारी वेब साइट सुरक्षित है। हम बेचते हैं या प्रवेश किया है कि आपकी जानकारी का हिस्सा है और हम अपने नियोक्ता से संपर्क नहीं होगा नहीं है। अपने ज्ञान का सबसे अच्छा करने के लिए क्षेत्र को पूरा करें और आगे बढ़ने के लिए "जारी रखें" पर क्लिक करें। इसके अलावा, आप उद्घाटन किया जाएगा खाते के प्रकार जानने की आवश्यकता होगी। Scottrade निम्नलिखित दलाली खाते प्रकार प्रदान करता है: व्यक्तिगत ब्रोकरेज खाते। हमारे व्यक्तिगत दलाली खाते के साथ अपने वित्त का प्रबंधन करें। ऑनलाइन ट्रेडिंग, तत्काल धन और नकदी प्रबंधन विशेषताएं शामिल हैं। संयुक्त ब्रोकरेज खाते। तीन व्यक्तियों को हमारे संयुक्त दलाली खाते के साथ अपने वित्तीय प्रबंधन कर सकते हैं। ऑनलाइन ट्रेडिंग, तत्काल धन और नकदी प्रबंधन विशेषताएं शामिल हैं। व्यक्तिगत सेवा निवृत्ति खाता (इरा)। बचाने के लिए और हमारे इरा खातों के साथ अपनी सेवानिवृत्ति के लिए संपत्ति हो जाना। कर आस्थगित विकास और संभावित कर आस्थगित योगदान के लिए प्रदान करता है। आप इरा खाते का चयन करते हैं, तुम तो आप खोलना चाहते हैं इरा के प्रकार का चयन करने के लिए एक अवसर है। निकटतम Scottrade कार्यालय का चयन करें आवेदन प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, Scottrade आप अपने घर के लिए अपने निकटतम कार्यालयों की सूची देता है। आप अपने खाते से संबद्ध चाहते सूची से कार्यालय का चयन करें। मैं अपने आवेदन प्रस्तुत बारे में दो दिनों के बाद, Scottrade कार्यालय के प्रबंधक मैं किसी भी सवाल किया था, तो देखने के लिए बुलाया। उन्होंने कहा कि मुझे कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं था। वह सिर्फ खुद को पेश मैं किसी भी प्रश्न उनसे पूछा गया तो, और किसी भी सवाल पैदा करना चाहिए उसे फोन करने के लिए मुझे प्रोत्साहित किया। यह एक अच्छा स्पर्श था। सत्यापन सवाल मैं आवश्यक जानकारी दर्ज किया गया था एक बार, Scottrade मुझे अपने क्रेडिट रिपोर्ट पर मदों की एक जोड़ी को सत्यापित किया था। यहाँ विचार है कि आप अपने क्रेडिट स्कोर का अनुरोध जब myFICO करता है, बहुत पसंद है मेरी पहचान सत्यापित करने के लिए है। केवल दो सवाल मेरे बंधक के साथ था और मुझे मेरी मासिक भुगतान की राशि पूछ दूसरे जो मुझे पूछ रहे थे। विकल्प ट्रेडिंग विशेषाधिकार मैं विकल्पों को खरीदने और बेचने की योजना है, इसलिए आवश्यक कुछ और कदम थे। यह मेरी आय और शुद्ध मूल्य के बारे में एक विकल्प कारोबार मैं व्यापार करने के लिए योजना बनाई विकल्पों में से प्रकार का चयन समझौता है, और जानकारी भी शामिल है। ये सभी संघीय कानून के तहत आवश्यक हैं। बेशक, आप इन कदमों के सबसे छोड़ करने में सक्षम हो youll, विकल्प व्यापार करने की योजना है न। पूरी प्रक्रिया के बारे में 10 मिनट लग गए। मैं मैं Scottrades ब्रोकरेज समझौते को स्वीकार करता है कि एक पावती में, हस्ताक्षर और मेल प्रिंट की जरूरत है। बीमार निधि बैंक हस्तांतरण के माध्यम से अपने खाते और कुछ ही समय में Scottrade पर स्टॉक और विकल्प कारोबार किया। आप पहले 90 दिनों में खरीद पर 3000 $ खर्च जब बार्कलेकार्ड आगमन प्लस विश्व संभ्रांत मास्टरकार्ड 40,000 बोनस मील की दूरी पर प्रदान करता है - कि एक $ 400 साथी बयान क्रेडिट के लिए भुना करने के लिए पर्याप्त है। तुम्हें पता है, आप यात्रा के बयान क्रेडिट के लिए के एवज में हर समय सभी खरीद पर 2X मील कमाने के लिए और वापस 5% मील की दूरी पर अपने अगले मोचन की ओर का उपयोग करने के लिए मिल जाएगा। कार्ड भी खाता खोलने और मानार्थ ऑनलाइन FICO क्रेडिट स्कोर का उपयोग के 45 दिनों के भीतर किए गए प्रत्येक संतुलन हस्तांतरण के लिए 12 महीनों के लिए 0% परिचयात्मक अप्रैल प्रदान करता है। अब लागू करें या बार्कलेकार्ड आगमन प्लस विश्व संभ्रांत मास्टरकार्ड समीक्षा पढ़ें।