ऑनलाइन बेसबॉल व्यापार कार्ड







+

हम यह भी व्यक्तिगत, टीम और युवा खेल के लिए खानपान के उत्पादों की एक श्रृंखला की पेशकश। आराम से ऑन लाइन आदेश! अपने खाते में अपनी तस्वीरों को अपलोड ऑन लाइन आपके व्यापार कार्ड बनाइए * अपने आदेश को पूरा करें और हम 3-5 व्यावसायिक दिनों में अपने पत्ते जहाज हूँ हमारे प्रमुख उत्पाद लाइन। डबल, भारी वजन, और अभिलेखीय व्यापार कार्ड दिया। 100 से अधिक शैलियों में से चुनें सरल ऑनलाइन प्रणाली का उपयोग कर अपना स्वयं का पाठ और रंग अनुकूलित। [ और जानकारी ] वही महान शैलियों और ट्रेडिंग कार्ड के रूप में की सुविधा है, लेकिन एक अद्वितीय चमक के लिए धातु के कागज का उपयोग कर बनाई। विशेष अवसरों के लिए बिल्कुल सही। [ और जानकारी ] आपके कंप्यूटर पर अपनी खुद की कलाकृति बनाने के लिए हमारे सिस्टम में अपलोड करें और हम अपनी कलाकृति का उपयोग वास्तविक दो तरफा व्यापार कार्ड बना देंगे। [ और जानकारी ] खेल क्लिप्स हमारे अन्य कस्टम उत्पाद खेल कार्ड मूल्य नहीं है! हालांकि, यह एक कलेक्टर के लिए, यह सब पैसे के बारे में नहीं हो सकता है कि याद रखना महत्वपूर्ण है। बेसबॉल कार्ड अलग लोगों को अलग अलग कारणों के लिए मूल्य है। कहा जा रहा है, पैसे के कारक कई लेनेवालों के लिए महत्वपूर्ण है, या लोगों को बस उन्हें विरासत में मिला हो सकता है कार्ड बेचने के लिए देख रहे हैं। यह पैसे के लिए आता है, एक बेसबॉल कार्ड इसके लिए भुगतान करने के लिए तैयार है क्या किसी को केवल लायक है। सबसे लोकप्रिय बेसबॉल कार्ड की कीमत गाइड के दो बेकेट और Tuffstuff हैं। अलग अलग मूल्य गाइड के बारे में एक मुश्किल काम है कि वे एक ही कार्ड के लिए विभिन्न मूल्यों हो सकता है! इस समय बेकेट सबसे अधिक इस्तेमाल किया गाइड है। कुछ कलेक्टरों बेकेट प्यार और कुछ इसे नफरत है, लेकिन लब्बोलुआब बेकेट सबसे कलेक्टरों का उपयोग करने वाले संसाधन है। मूल्य गाइड किसी विशेष कार्ड के लिए एक उच्च और निम्न बुक वैल्यू (बीवी) दे। हम बेकेट द्वारा की पेशकश की ऑनलाइन मूल्य गाइड की तरह। आप एक कम मासिक शुल्क के लिए अपनी साइट की सदस्यता और अपने वर्तमान बेसबॉल कार्ड लिस्टिंग के सभी के लिए उपयोग हो सकता है। बेकेट यह बहुत आसान है कि आप को देखने के लिए चाहते हैं कि कार्ड के लिए अपनी साइट खोज करने के लिए बनाता है। बेकेट भी एक ही कीमत के बारे में जानकारी के साथ एक मासिक पत्रिका बाहर डालता है। TuffStuff पत्रिका भी अपनी वेबसाइट पर स्थित उनकी कीमत गाइड के ऑनलाइन संस्करण है। इस गाइड का उपयोग करने के लिए एक अच्छा लाभ है कि यह मुफ्त है! मूल्य गाइड के बारे में अधिक जानें। ये मूल्य गाइड मददगार रहे हैं लेकिन अभी आपके कार्ड बेचने के लिए बाहर जल्दी नहीं है। तुम जाओ और उन मूल्यों के लिए अपने कार्ड बेचने के लिए सक्षम हो जाएगा मतलब नहीं है गाइड में सूचीबद्ध कीमतों चेतावनी! एक कार्ड इसके लिए भुगतान करने के लिए तैयार है क्या किसी को केवल लायक है कि याद है, इस के साथ दिमाग में आप अपने कार्ड के लिए वास्तव में क्या बेच रहा है देखने के लिए नीलामी साइटों का दौरा करना चाहिए। आप eBay की तरह नीलामी साइटों का दौरा करने के बाद, आपको लगता है कि बेसबॉल कार्ड अक्सर कीमत गाइड रेंज का भी कम अंत बी.वी. (पुस्तक मूल्य) की तुलना में काफी कम समय के लिए बेचने की सूचना है। निवेश के किसी भी प्रकार के साथ के रूप में, हम तुम बेसबॉल कार्ड में निवेश करने से पहले अपना होमवर्क करते सलाह देते हैं। हम मूल्य गाइड विशेष रूप से उपयोगी हो पाते हैं जहां व्यापार बेसबॉल कार्ड के साथ है। व्यापार, कलेक्टरों किस कीमत गाइड सूची पर अधिक भरोसा करते हैं, जब हाथ का आदान प्रदान के लिए कोई पैसा नहीं है, इसलिए; अक्सर कार्ड कलेक्टरों किताब मूल्य के लिए बुक वैल्यू व्यापार होगा! अपने बेसबॉल कार्ड की $$ मूल्य में वृद्धि या बनाए रखने के लिए एक तरह से यह वर्गीकृत किया है। अपने खेल कार्ड वर्गीकृत होने के बारे में और अधिक जानें। आप अपने बेसबॉल कार्ड बेचने के लिए एक रास्ते की तलाश कर रहे हैं, तो आप नकद में अपने खेल कार्ड बदल सकते हैं विभिन्न तरीकों के बारे में और अधिक जानने के लिए चाहता हूँ! यह वही 1952 टॉप्स सेट से एक मिकी मेंटल वर्तमान में $ 12,000 और $ 20, 000 के बीच आंका गया है! अधिक बार नहीं, वे मूल्य होगा और अधिक होने की संभावना कार्ड पुराने, इस पूर्व 1970 से कार्ड के साथ विशेष रूप से मामला है। 1990 में उत्पादन के ऊपर दूसरा पहलू पर, खेल कार्ड बेहद थे, उन वर्षों से कई कार्ड बहुत कम महत्व नहीं है। यह सब आपूर्ति और मांग के लिए वापस हो जाता है। एक कार्ड यह किया जा रहा है कम मूल्य की देखते हैं कि अधिक। वापस 50 के बच्चों में वास्तव में ये कार्ड अक्सर एक, पहनने का उपयोग कड़ी मेहनत की बहुत (अच्छी तरह से प्यार) और आंसू प्राप्त किया, उन्हें flipping आदि उनकी साइकिल टायर, के प्रवक्ता में उन्हें लगा, उनकी बेसबॉल कार्ड के साथ खेलते हैं, और अक्सर क्षति थे होगा मरम्मत के परे, आपूर्ति ह्रासमान और मांग (मूल्य) बढ़ रही है। एक निवेश बनने के लिए एक कार्ड की धारणा में 80 और 90 के देर बोलबाला है। बच्चों को अब कार्ड के साथ खेल रहे थे, लेकिन इसके बजाय उन्हें छू नहीं करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है, और मामलों, बाँधने, आदि अपनी बाइक टायर की बात की थी में एक कार्ड ठेला का सोचा था कि लगभग अकल्पनीय बन गया सुरक्षात्मक में डाल दिया! कार्ड निर्माताओं को अधिक से अधिक कार्ड बनाने के साथ प्रयोग की इस कमी का मिश्रण है, और अंत में परिणाम बहुत ज्यादा नहीं लायक ताश के पत्तों की भरमार है। कहा जा रहा है, हम भी 1980 और 90 के दशक से कार्ड के साथ, यह आप की है और देखने के लिए क्या अपने समय के लायक लगता है कि यह वर्तमान में ईबे जैसी साइटों पर लिए बेच रही है क्या! एक मूल्यवान बेसबॉल कार्ड रोब हैरिस (Sportscardfun अतिथि लेखक) द्वारा पिछले वसंत, मैं पहली बार के लिए Fenway पार्क में एक खेल के लिए चला गया। मैं शिकागो से बाहर उड़ रहा था, मैं आदमी मेरे बगल में बैठा के साथ एक वार्तालाप को मारा। वह भी एक शावक प्रशंसक था, और हम था वार्तालाप - दूसरे के लिए एक पुराने प्रशंसक - यह लगभग दस मिनट तक चली की तरह लग रहे (मैं स्पष्ट रूप से, प्रत्यक्ष उड़ान नहीं था) के फिलाडेल्फिया में उड़ान भरी। हम बोस्टन में जोड़ने की उड़ान पकड़ने के लिए फिलाडेल्फिया में deplaning रहे थे, तो मैंने सोचा कि मैं मेरी जेब में एक पुराने लांस जॉनसन बेसबॉल कार्ड था कि एहसास हुआ। मैं कार्ड पीठ पर निहित (और है कि सामान्य ज्ञान के कुछ बिट की सटीकता साबित करने के क्रम में, एक दिन काम में लिया था किसी को भी एक सत्र के लिए हिट फिल्मों में दोनों लीग का नेतृत्व करने के लिए केवल प्रमुख सदस्या, इस सवाल का जवाब है, जो आपसे पूछता है कि लांस जॉनसन है। आप) मुझे बाद में धन्यवाद कर सकते हैं। मैं अपनी यात्रा साथी लांस जॉनसन कार्ड की पेशकश की है, और वह सहर्ष स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि वह के रूप में अच्छी तरह से एक बेसबॉल कार्ड कलेक्टर संकेत दिया कि, और यह उसके लिए यह पेशकश की है, दोगुना खुश हो बनाया है। वह तो मेरे पास है सबसे अधिक मूल्यवान बेसबॉल कार्ड है क्या मुझसे पूछा, और मैं उसे दे दिया जवाब उसे एक हरा छोड़ बनाया है। मैंने कहा था कि अगर यह एक एर्नी बैंकों स्मारक पैच कार्ड, या एक हस्ताक्षर बिली विलियम्स कार्ड, या एक शावक वर्दी में लो बिज्जू के साथ एक बेसबॉल कार्ड था, वह शायद उन उत्तरों के किसी भी स्वीकार कर लिया गया होता। और मैं भी उन सब बातों के लिए है, लेकिन मैं उन्हें स्वाभाविक मूल्यवान होने के लिए विचार नहीं है। मेरी कीथ Comstock कार्ड के रूप में कम से कम के रूप में ज्यादा नहीं। मुझे लगता है कि प्रतिक्रिया पर एक हास्योत्पादक लग गया। & Quot; मैं कीथ Comstock & quot कभी नहीं सुना है; उनका जवाब था। मैं वह नहीं लगा था, और इसलिए मैं मैं क्या मतलब समझाने के लिए रवाना हुए। कीथ Comstock शावक के लिए खड़ा किया है कभी नहीं। उसकी पिछले साल की बड़ी कंपनियों में था विडंबना यह है कि पर्याप्त है, जो 1991 टॉप्स बेसबॉल कार्ड सेट में, वह सिएटल Mariners के लिए खड़ा किया। जिनका काम टॉप्स कर्मचारी यह किसी भी तरह Comstock पहने हुए है नीली वर्दी को देखा कार्ड पर खिलाड़ियों की पहचान करने के लिए गया था और एक शावक के रूप में उसे लेबल। इस प्रकार, Comstock रूप में मैंने किया शावक के लिए के रूप में कई पारियां खेली हैं, भले ही वह आंद्रे Dawsons, Ryne Sandbergs, कीथ Morelands के साथ-साथ अपने संग्रह में एक जगह है, और दूसरों के सभी। टॉप्स Comstock कार्ड के साथ किया जाता है कि त्रुटि कुछ हद तक यह की मौद्रिक मूल्य उठाया था, और त्रुटि ताश के पत्तों की तरह इन इकट्ठा कलेक्टरों जो देखते हैं। लेकिन मुझे लगता है मेरा बेचते हैं, या तो यह व्यापार नहीं होगा। कार्ड में मूल्य यह मेरे सिखाता है, या कम से कम की याद दिलाता है सबक से आता है। ये बेसबॉल कार्ड केवल आपके और मेरे जैसे मनुष्य द्वारा किया जाता है। जब तक यह मामला है, के रूप में इस तरह के कार्ड बनाया और दुनिया को देखने के लिए बाहर भेजा जाएगा। अब मैं एक दशक से अधिक के लिए एक संपादक के रूप में काम किया है, और मैं सचमुच तय किए जाने की जरूरत है कि चीजों के हजारों पकड़ लिया। लेकिन एक गलती या दो विपरीत करने के लिए मेरे बहुत अच्छे त्रुटियों के बावजूद ऐसा करने के लिए बाध्य है। यही ज़िन्दगी है। यही कारण है कि टॉप्स कर्मचारी, यह जो भी था, दिन भर बेसबॉल कार्ड के साथ काम करना एक शानदार काम किया था। और वह त्रुटि मुक्त निकला था काम का 99% और अधिक। लेकिन बस के रूप में बड़ा लीग वाले समय-समय पर एक आसान पॉप मक्खी छोड़ देंगे, तो भी एक के माध्यम से जाने के संपादकों जाएगा। वहाँ क्यों ऐसा होता है कई कारण हैं, लेकिन इस तथ्य के बाद, उन कारणों केवल बहाने की तरह बात। एक त्रुटिपूर्ण कीथ Comstock कार्ड मेरे लिए और अधिक महत्व है क्यों किसी भी नियमित रूप कार्ड कभी भी हो सकता है की तुलना है कि, मैं, एक संपादक के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में, विस्तार से बताया था। उन्होंने कहा कि स्पष्टीकरण पसंद है, और हम अगले उड़ान (कि उड़ान के लिए हमारी सीटें एक दूसरे के पास नहीं थे, वरना बातचीत बोस्टन में पर जारी होता है) में सवार के रूप में वह मुझे अच्छी तरह से कामना की। यहां तक ​​कि मैं यह करना चाहता था जैसे Fenway में खेल खत्म नहीं हुई, हालांकि, मुझे लगता है मैं उस दिन मैदान पर देखा कुछ के रूप में के रूप में ज्यादा कीथ Comstock याद करेंगे। पैसा बचाने के लिए, बुद्धिमानी से खरीदें! जेनिफर ने हिला कर रख दिया (Sportscardfun अतिथि लेखक) यह खेल कार्ड का संग्रह करने के लिए आता है, हमें हम उन्हें होना चाहिए के रूप में के रूप में उन्हें पूरा करने के लिए हमारे संग्रह पर खर्च करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं हो रहा है, कभी नहीं। उदय और उपलब्धता पर अलग-अलग पैक की कीमत एक मुद्दा बनने के साथ, कलेक्टरों और अधिक प्रभावी ढंग से इकट्ठा करने के लिए सोच छोड़ दिया जाता है। प्रभावी एकत्र करने का पहला नियम बुद्धिमानी से अपने पैसे खर्च करने के लिए है। आप खरीदने के उत्पादों का मूल्यांकन। कितने कार्ड एक पैकेट में? कितने एक बॉक्स में पैक? आप ऑटोग्राफ या यादगार कार्ड की तरह हिट कर रहे हैं गारंटी? क्या कंपनी कार्ड का उत्पादन किया? कार्ड नए उत्पाद, पुराने उत्पाद, या नए और पुराने उत्पादों का मिश्रण हैं? मूल रैपर में पैक कार्ड हैं या वे ढीली कर रहे हैं? आप क्या खरीद रहे हैं यह जानते हुए कि आप अपने नीचे लाइन को बनाए रखने में मदद करता है। आप एक विशेष टीम या खिलाड़ी को पसंद करते हैं; इस पर विचार करें: आप उत्पाद के एक बॉक्स पर $ 65 खर्च कर सकते हैं। हिट एंड quot वादा किया है एक बार अपने & quot खोला; Altoona तुर्कियों की वाम क्षेत्ररक्षक से एक हस्ताक्षर हो सकता है। क्या आप चाहते थे खिलाड़ी के आधार कार्ड के रूप में अच्छी तरह के रूप में अपनी पसंदीदा टीम से कुछ अन्य खिलाड़ियों, लेकिन आप वास्तव में चाहते थे खिलाड़ियों में से कोई सम्मिलित हो सकता है। तो, कैसे है कि 65 $ ले रही है और प्रत्यक्ष खरीदने के बारे में। ऑनलाइन नीलामी साइटों आप बॉक्स के लिए भुगतान करना होगा का एक अंश के लिए एक, अपने पसंदीदा खिलाड़ी के आधार कार्ड की खरीद कार्ड डालने या समानांतर करने का अवसर है, और टीम के सेट के साथ प्रदान करते हैं। एक अधिक विशिष्ट तरीके से खर्च करके, आप कम पैसे के लिए अपने संग्रह के लिए कुंजी कार्ड जोड़ने के लिए सक्षम हैं। शायद अपने संग्रह के जुनून सेट का निर्माण होता है। यदि यह मामला है, आप जल्दी से आप केवल कोलेशन बुरा है और आप सेट परिष्करण पास कहीं भी नहीं कर रहे हैं पता लगाने के लिए उत्पाद पर खर्च पैसे की राशि से हतोत्साहित हो सकते हैं। आप खरीदने के लिए & quot फिर, अगर ऑनलाइन कार्रवाई साइटों को एक मितव्ययी समाधान हो सकता है, बहुत सारे हैं & quot ;. लेकिन क्या तुम सब है एक्स्ट्रा कलाकार और सम्मिलित करता है के बारे में आप की जरूरत नहीं है? आप कुछ पैसे बनाने के लिए ऑनलाइन कार्ड को फिर से बेचने की कोशिश कर सकता है। हालांकि, लिस्टिंग फीस और भुगतान / लेनदेन शुल्क अवास्तविक लाभ के लिए बेच कार्ड बना सकते हैं। अतिरिक्त कार्ड के लिए एक और विकल्प कारोबार कर रहा है। कार्ड व्यापार आप खर्च के पैसे से बाहर सबसे अधिक प्राप्त करने की अनुमति देकर आर्थिक रूप से मदद करता है। आप अन्य संग्राहकों के साथ नेटवर्क है, जब आप मिल & quot कर सकते हैं; पुस्तक की कीमत & quot; कार्ड के लिए आप व्यापार। आप एक $ 65 बॉक्स खरीदने और सामूहिक रूप से $ 300 के लिए बुक है कि कार्ड मिलता है तो यह अच्छी तरह से काम करता है। व्यापार कार्ड के लिए नकारात्मक है कि आप व्यापार में मिल कार्ड भी होना है & quot करेंगे, पुस्तक की कीमत में & quot ;. तो, क्या आप एक ऑनलाइन नीलामी साइट पर के लिए नकद में $ 10 का भुगतान किया हो सकता है कि एक भी $ 50 कार्ड प्राप्त करने के लिए कार्ड में $ 50 दूर व्यापार कर सकते हैं। व्यापारियों आम तौर पर भी खरीद करने के लिए और अधिक लागत, जो नवीनतम उत्पादों चाहते हैं, क्योंकि व्यापार कार्ड भी समस्याग्रस्त किया जा सकता है। आप जो भी इकट्ठा करने के लिए चुनते हैं और आप कार्ड खरीदने के लिए चुन हालांकि, लेनेवालों के लिए लब्बोलुआब यह है कि ज्ञान है। आप को इकट्ठा करने और ध्यान केंद्रित रहने के लिए क्या चाहते हो। अपने बजट क्या है और सीमाओं के भीतर रहते हैं। गर्म टीमों और खिलाड़ियों को पता है और निर्माताओं अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों का उत्पादन पता है क्या। सच है & quot होना अच्छा ;. दूर & quot हैं कि खींचतान वादा करता हूँ कि जेनेरिक उत्पादों से दूर रहो मूल्य बनाम कीमत जेनिफर ने हिला कर रख दिया (Sportscardfun अतिथि लेखक) खेल कार्ड के किसी भी कलेक्टर, आप खुले पैक फाड़ इसके अलावा हो सकता है सबसे मजेदार आप बता सकते हैं (या मुफ्त कार्ड हो रही है!) नीचे बैठे और अपने संग्रह के मूल्य निर्धारण है। आपके कार्ड के लिए कीमतों ढूँढना मूल्य का निर्धारण करने से अलग है। मूल्यों और कीमतों आप से पूछना ही नहीं हैं, रुको? वे ही नहीं हैं और उन्हें यहाँ अलग बनाता है। कीमतों में मूर्त कर रहे हैं। आप एक किताब या पत्रिका में उन्हें देख सकते हैं। आप उन्हें ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। कीमतों में आप एक विशेष कार्ड के साथ संबद्ध कर सकते हैं कि मात्रा तय कर रहे हैं। आदि बेस कार्ड, कॉमन्स, सम्मिलित करता है, समानताएं, सभी एक निश्चित कीमत तय की है। शायद तुम कीमत बहुत अधिक उत्पादन कार्ड की संख्या पर आधारित है लग रहा है। हो सकता है कि आप उत्पाद की एक टन खोला और कहा कि विशेष कार्ड खींचने के लिए मुश्किल था, क्योंकि कीमत बहुत कम है। हम अब कीमत में बात कर रहे हैं कि इन मामलों में, हम बेसबॉल कार्ड मूल्य में बात कर रहे हैं। जैसे ही आप भावनाओं या राय की तरह व्यक्तिपरक बातें शामिल हैं, के रूप में आप मूल्य निर्धारण कर रहे हैं। एक आधार या आम कार्ड .30 की कीमत हो सकती है। इसे आप अपने सेट को खत्म करने की जरूरत है और आप वास्तव में यह चाहते पिछले कार्ड है, तो यह अब एक .30 कार्ड बन जाता है। (यह एक मिशन बन जाता है!) आप की जरूरत पिछले कार्ड के रूप में, यह आप के लिए अधिक से अधिक मूल्य की है और आप इसे प्राप्त करने के लिए अधिक कार्ड की कीमत अधिक पैसा या व्यापार का भुगतान करने के लिए उपयुक्त हैं। इस प्रकार कार्ड की कीमत से अधिक मूल्य की है। कलेक्टरों के रूप में, हम अपने निवेश से सबसे वापसी चाहते हैं। हालांकि, कभी आपको बता देगा कुछ बेचने की कोशिश की है, जो किसी के रूप में, एक आइटम इसके लिए भुगतान करने के लिए तैयार है क्या किसी को केवल लायक है। आप $ 100 की कीमत है कि एक कार्ड है, लेकिन वहाँ यह चाहता है, जो केवल एक व्यक्ति नहीं है और वे केवल आप इसे $ 50 दे देंगे, तो कीमत $ 100 है, भले ही उसके बाद आपको लगता है कि समाप्त हो सकता है, मूल्य केवल $ 50 है। हमारे खेल कार्ड के मूल्य निर्धारण करते हैं, हम उच्च व्यक्तिगत रूप से हम सामूहिक रूप से उत्पाद के लिए भुगतान की तुलना में क्या कर रहे हैं कि कीमतों का एहसास करने की उम्मीद है। हर कोई एक ही मूल्य निर्धारण स्रोत का उपयोग करता है, जब हम हम यथोचित हमारे कार्ड के लिए प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं की एक आधार-रेखा है। इस प्रयोजनों, बीमा प्रयोजनों, और व्यापारिक उद्देश्यों को बेचने के लिए उपयोगी है। कीमतों हमारे खेल मैदान के लिए एक समतल तत्व हैं। एक कीमत को देख कर, हम हमारे पास कार्ड के बारे में जानने के लिए। (यह मजेदार हिस्सा है!) कार्ड क्या साल है? निर्माता कौन है? उचित विवरण क्या है? सटीक पहचान मूल्य की खोज, लेकिन यह भी एक कलेक्टर के रूप में ज्ञान पाने का ही हिस्सा नहीं है। हम ठीक से एक कार्ड की पहचान करने के बाद, हम तो हमारे अपने संग्रह में यह सूची या बिक्री या व्यापार के लिए सही ढंग से यह सूची कर सकते हैं। कीमतों और मूल्यों दोनों लचीला हो सकता है। अपने बेसबॉल कार्ड आप इसके लिए 20 $ नहीं मिल सकता है $ 20 वास्तव में इसके लायक है? शायद ऩही। कीमत भी बातचीत के माध्यम से बदल सकते हैं। एक खरीदार एक कार्ड वास्तव में बुरा चाहता है, विक्रेता यह भावना और सूचीबद्ध कीमत के लिए छड़ी सकता है। एक कार्ड की हालत एक कारक है, तो एक विक्रेता के लिए एक कम कीमत के लिए समझौता हो सकता है। लाभ के लिए बेसबॉल कार्ड खरीदना और reselling MoneySniffer (Sportscardfun अतिथि लेखक) द्वारा कई व्यापारियों और ऑनलाइन विक्रेताओं शब्द "flipping" के बारे में पता कर रहे हैं, लेकिन आप नहीं कर रहे हैं, बस के मामले में ... Flipping एक कम कीमत के लिए कुछ खरीदने और आप शुरू में भुगतान की तुलना में अधिक के लिए इसे बेचने का कार्य है। मैंने कई लोगों को यह अपने संग्रह निधि के लिए एक छोटे से पैसे बनाने का एक जोखिम भरा रास्ता है, लेकिन लगता है कि यह एक छोटे लीग संभावना पर एक जुआ लेने से बेहतर है हम ईमानदार हो पता है। मेरी किशोरावस्था से ज्यादातर के लिए संदेश बोर्डों पर चारों ओर मुझे फांसी बेसबॉल कार्ड के मूल्य सिखाया। कई व्यापारियों को अक्सर (समय) एक 14 वर्षीय बेबे रुथ जर्सी कार्ड था कि कैसे मुझसे पूछा। हर कोई मुझे नहींं, मेरे संग्रह निधि के लिए पिताजी के क्रेडिट कार्ड का उपयोग सिर्फ एक बच्चा था। मैं नवीनतम गर्म कार्ड पर एक समझौते पर स्विंग करने के लिए कोशिश कर स्थानीय कार्ड की दुकान के काउंटर पर बैठे बच्चे की तरह था। (मैं तो एक लाभ के लिए ईबे पर बेचना होता है) मेरे लिए, बेसबॉल कार्ड के बारे में 2 बातें मज़ा आ रहा है और (ताकि मैं और अधिक कार्ड खरीद सकता है), पैसा बनाने थे। मैं कभी कभी $ 100 कार्ड, या नई बोमन क्रोम पैक खरीदने के लिए सक्षम होने के लिए एक युवा किशोर के रूप में निर्धारित किया गया था। मैं बेसबॉल कार्ड के मूल्य जानता था और फ्लिप करने के लिए कैसे जानता था, क्योंकि यह सब संभव बनाया गया था। मेरे निजी अनुभवों के लिए मैं ईमानदारी से मेरे बचपन के बहुमत के लिए (उम्र 12-17 से), मैं खरीदने के लिए और इंटरनेट का उपयोग करते हुए बेसबॉल कार्ड फिर से बेचना करने के लिए सीखा है कि कह सकते हैं। कई वर्षों के लिए यह कर, मैं मूल्यवान कौशल की तरह सीखा; कितना अच्छा सौदों खोजने के लिए, और बेसबॉल कार्ड के मूल्य के लिए कैसे, बातचीत करने के लिए। Flipping कार्ड जब मैं छोटा था मुझे मेरे संग्रह निधि में मदद की और मुझे हाल ही में अपनी पहली कार ($ 2400) खरीदने की अनुमति दी। हालांकि, मैं खरीदने के लिए और फिर से बेचना किया ही नहीं। मैं कभी कभी एक उच्च बुक वैल्यू पर आंका गया था कि एक कार्ड ले जाएगा मैं केवल $ 6 के लिए बेचा पता था कि (के बी.वी. $ 50 कहते हैं)। मैं तो इस कार्ड लेने के लिए और इस कार्ड $ 22 के लिए बेचता है ... सिवाय इसके लायक एक अलग कार्ड $ 50 की एक किताब मूल्य के लिए यह व्यापार होगा। दोनों व्यापार दलों संतुष्ट हैं और अब मैं लगभग मेरी नकद tripling, इस कार्ड फ्लिप करने के लिए मिलता है। मैं आइटम flipping करने के लिए एक आसान बात नहीं कह रहा हूँ, लेकिन अनुभव के साथ यह एक कुछ सौ डॉलर आप फ्लिप करने के लिए चुनते हैं जो कुछ आइटम करने के लिए प्रतिबद्ध है और जानकार हैं, तो एक महीने बनाने के लिए एक अच्छा तरीका हो सकता है। मेरी सबसे अच्छी फ्लिप मैं $ 9.50 के लिए खरीदा है और मैं इसे खरीदा के बाद केवल 1 सप्ताह $ 168 के लिए बेच दिया एक बेसबॉल कार्ड था, मैं मैं मूल रूप से इसके लिए भुगतान किया है, उन्हें लगभग 17 बार के लिए इस कार्ड की बिक्री को समाप्त हो गया (एह बुरा नहीं?)। मैं इसे सूचीबद्ध किया गया केवल 23 मिनट के बाद naxcom पर इस कार्ड खरीदा! बेसबॉल कार्ड के मूल्यों पर एक करीब देखो के (साथ ही और अन्य खेल कार्ड) बेसबॉल कार्ड के विभिन्न मूल्यों पर एक नज़र रखना। हम एक बेसबॉल कार्ड लेने के लिए और अपने बेकेट बही मूल्य देखता हूँ। हम यह भी रूप में अच्छी तरह TuffStuff गाइड का उपयोग हो सकता है। तो, हम कार्ड वास्तव में ईबे, बेकेट और Naxcom जैसी साइटों पर के लिए क्या बेच रहा है पर देखता हूँ। हमारा अनुभव समय के सबसे हम अक्सर पर चारों ओर उच्च पुस्तक के 50% यह आ रहा है, कार्ड कम अपने उच्च पुस्तक मूल्यों की तुलना में काफ़ी कि बेचने के लिए मिल जाएगा कि हमें बताता है। कभी कभी वहाँ के आसपास के बुक वैल्यू के लिए बेच कार्ड है कि हो जाएगा, और कुछ मामलों में हम उनकी सूचीबद्ध पुस्तक मूल्यों से अधिक के लिए है कि बेचने कार्ड मिल जाएगा! इस तरह के डेरेक जेटर, राष्ट्रपति बुश और मिकी मेंटल की विशेषता 2007 टॉप्स # 40 बेसबॉल कार्ड से जुड़े हाल ही में मीडिया प्रेरित घटना के साथ मामला था। जाहिर है क्या इस कार्ड के साथ हुआ अत्यंत दुर्लभ था और यह हम (अगर कोई है) आसमान छू बही मूल्य स्थिति पर के इस प्रकार के उदाहरण कई मिलेगा संभावना नहीं है, लेकिन आप कभी पता नहीं! हो सकता है कि आप हमें इस मिश्रण में फेंक करना चाहते हैं कि एक कार्ड है? कोई वादा किया है, और हम पेशेवर ग्रेडर नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप हमें अपने कार्ड के साल और नंबर भेज अगर हम हम पता कर सकते हैं देखेंगे। अधिकांश भाग के लिए हम सिर्फ हम मूल्यांकन कार्ड टकसाल हालत के लिए टकसाल के पास मानते हैं कि करने के लिए जा रहे हैं। हम एक कार्ड पद तारीख हम किताब मूल्य की जांच की तारीख है, इसलिए यदि आप एक बड़े पद पर देख रहे हैं, तो यह किताब मूल्य परिवर्तित हो सकता है कि संभव है। एक कार्ड यह उच्च बुक वैल्यू की तुलना में अधिक के लिए बेच दिया गया है जब हम इसे एक * दे दूँगा 2013/01/24 2012 BOWMAN क्रोम # 214 BRYCE हार्पर धोखेबाज़ कार्ड $ 3.00 कम किताब और $ 8.00 उच्च किताब: बेकेट पर इस बेसबॉल कार्ड मान को सूचीबद्ध $ 4.75 के लिए बेच दिया इन कार्डों में से एक के लिए एक हाल ही में पूरा ईबे नीलामी (उच्च बही मूल्य का 59%) 2011 बोमन क्रोम # 175 माइक ट्राउट आर. सी. $ 10.00 कम किताब और $ 25.00 उच्च किताब: बेकेट पर इस बेसबॉल कार्ड मान को सूचीबद्ध $ 16.00 के लिए बेच दिया इन कार्डों में से एक के लिए एक हाल ही में पूरा ईबे नीलामी (उच्च बही मूल्य का 64%) 2000 टॉप्स क्रोम ट्रेडेड # T40 मिगुएल Cabrera आर. सी. $ 40.00 कम किताब और $ 80.00 उच्च किताब: बेकेट पर इस बेसबॉल कार्ड मान को सूचीबद्ध $ 37.50 के लिए बेच दिया इन कार्डों में से एक के लिए एक हाल ही में पूरा ईबे नीलामी (उच्च बही मूल्य का 47%) 2011/10/31 $ 5.00 कम किताब और $ 12.00 उच्च किताब: बेकेट पर इस बेसबॉल कार्ड मान को सूचीबद्ध $ 0.75 कम किताब और $ 2.00 उच्च किताब: बेकेट पर इस बेसबॉल कार्ड मान को सूचीबद्ध